1/8
News Thread screenshot 0
News Thread screenshot 1
News Thread screenshot 2
News Thread screenshot 3
News Thread screenshot 4
News Thread screenshot 5
News Thread screenshot 6
News Thread screenshot 7
News Thread Icon

News Thread

Marquee Solution
Trustable Ranking Iconविश्वसनीय
1K+डाउनलोड
17.5MBआकार
Android Version Icon5.0+
एंड्रॉइड संस्करण
1.0.4(22-09-2023)नवीनतम संस्करण
1.0
(1 रिव्यू)
Age ratingPEGI-3
विवरणरिव्यूसंस्करणजानकारी
1/8

का विवरण News Thread

न्यूज़ थ्रेड में आपका स्वागत है, सर्वश्रेष्ठ समाचार ऐप जो आपके लिए दुनिया भर से सबसे विस्तृत और व्यापक जानकारी लाता है। उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करने और आपकी सभी समाचार आवश्यकताओं के लिए आपका स्रोत बनने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ।


समाचार सूत्र की विशेषताएं:


⭕️विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला से अवगत रहें


हम विभिन्न विषयों पर अपडेट रहने के महत्व को समझते हैं। हमारा ऐप न्यूज़ थ्रेड सोशल मीडिया, राजनीति, व्यवसाय, प्रौद्योगिकी, मनोरंजन, खेल, स्वास्थ्य और अन्य सहित विभिन्न श्रेणियों के समाचारों को कवर करता है। बस कुछ ही टैप से, आप अपनी रुचियों और प्राथमिकताओं के अनुरूप ढेर सारी जानकारी तक पहुंच सकते हैं।


⭕️अनुकूलित समाचार फ़ीड


हमारा ऐप न्यूज़ थ्रेड आपकी पढ़ने की आदतों और प्राथमिकताओं का विश्लेषण करने के लिए उन्नत एल्गोरिदम का उपयोग करता है। आपकी बातचीत से सीखकर, हम एक वैयक्तिकृत समाचार फ़ीड तैयार करते हैं जो सीधे आपकी रुचियों से संबंधित लेख और अपडेट प्रदान करता है। अप्रासंगिक खबरों को अलविदा कहें और जो आपके लिए मायने रखता है उस पर ध्यान केंद्रित रखें।


⭕️वास्तविक समय अपडेट


आज की तेज़ गति वाली दुनिया में नवीनतम विकास के साथ अपडेट रहना महत्वपूर्ण है। न्यूज़ थ्रेड में, हम सीधे आपके डिवाइस पर रीयल-टाइम अपडेट पहुंचाने पर गर्व करते हैं। चाहे वह ब्रेकिंग न्यूज़ हो या महत्वपूर्ण घटनाओं की कवरेज, हमारा ऐप यह सुनिश्चित करता है कि आप कभी भी चूकें नहीं।


⭕️मल्टीमीडिया एकीकरण


हम मानते हैं कि समाचार की खपत पाठ-आधारित लेखों से परे है। हमारा ऐप न्यूज़ थ्रेड दृश्यात्मक रूप से आकर्षक और गहन अनुभव प्रदान करने के लिए छवियों, वीडियो और इन्फोग्राफिक्स जैसे मल्टीमीडिया तत्वों को एकीकृत करता है। समृद्ध दृश्य सामग्री के माध्यम से समाचार की व्यापक समझ प्राप्त करें।


⭕️उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस


न्यूज़ थ्रेड में एक उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस है जो आपके समाचार-पढ़ने के अनुभव को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारी सहज नेविगेशन प्रणाली आपको विभिन्न श्रेणियों में आसानी से ब्राउज़ करने, विशिष्ट विषयों की खोज करने और रुचि के नए लेख खोजने की अनुमति देती है। बिना किसी परेशानी के, जब चाहें तब मनचाही ख़बरें ढूंढें।


⭕️सोशल मीडिया के साथ समाचार साझा करें


हमारा ऐप न्यूज़ थ्रेड आपको अपने सोशल मीडिया नेटवर्क के साथ समाचार लेख और प्रभावशाली कहानियाँ साझा करने में सक्षम बनाता है। अपनी आवाज़ बढ़ाएँ, सार्थक बातचीत शुरू करें और सोशल मीडिया की शक्ति के माध्यम से विश्वसनीय समाचारों के प्रसार में योगदान दें।


👉जानकारी से भरी दुनिया में, एक विश्वसनीय और व्यापक समाचार स्रोत ढूंढना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। न्यूज़ थ्रेड के साथ, आपकी खोज यहीं समाप्त होती है। हमारा ऐप एक सहज और वैयक्तिकृत समाचार-पढ़ने का अनुभव प्रदान करता है, जो विस्तृत लेख, वास्तविक समय अपडेट और एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस प्रदान करता है। अभी न्यूज़ थ्रेड डाउनलोड करें और अपनी उंगलियों पर ज्ञान की दुनिया खोलें।


किसी भी तकनीकी समस्या या प्रश्न के लिए, marqueesolutionapps@gmail.com पर हमसे संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को हल करने की पूरी कोशिश करेंगे और उस सभी समर्थन की सराहना करेंगे जिसने इस एप्लिकेशन को और अधिक सफल बनाया है!

News Thread - Version 1.0.4

(22-09-2023)
अन्य संस्करण
What's newImproved PerformanceBug Fixed

There are no reviews or ratings yet! To leave the first one please

-
1 Reviews
5
4
3
2
1
Info Trust Icon
अच्छी एप्प की गारंटीइस एप्प ने वायरस, मैलवेयर व अन्य दुर्भावनापूर्ण हमलों के लिए सुरक्षा परीक्षण पास किया और इसमें कोई जोखिम नहीं है।

News Thread - एपीके जानकारी

एपीके संस्करण: 1.0.4पैकेज: com.varniinfotech.threads.threads
एंड्रॉयड संगतता: 5.0+ (Lollipop)
डेवलपर:Marquee Solutionगोपनीयता नीति:https://readtoday.in/privacy-policyअनुमतियाँ:13
नाम: News Threadआकार: 17.5 MBडाउनलोड: 172संस्करण : 1.0.4जारी करने की तिथि: 2023-09-22 06:18:42न्यूनतम स्क्रीन: SMALLसमर्थित सीपीयू:
पैकेज आईडी: com.varniinfotech.threads.threadsएसएचए1 हस्ताक्षर: DE:85:58:27:92:31:04:3A:47:72:5C:78:0F:43:87:2C:8B:B9:4D:43डेवलपर (CN): Androidसंस्था (O): Google Inc.स्थानीय (L): Mountain Viewदेश (C): USराज्य/शहर (ST): California

Latest Version of News Thread

1.0.4Trust Icon Versions
22/9/2023
172 डाउनलोड2 MB आकार

अन्य संस्करण

1.0.3Trust Icon Versions
20/7/2023
172 डाउनलोड2 MB आकार

Apps in the same category

You may also like...